Saturday, May 16, 2015

चैताली ने अपने ससुराल के घर के लिए एक टॉइलट की मांग की

जब अकोला की रहनेवाली चैताली की शादी यवतमाल जिले के देवेंद्र मकोदे से तय हुई तो होने वाली दुल्हन ने अपने घर वालों से एक अजीबोगरीब रिक्वेस्ट की। चैताली ने अपने ससुराल के घर के लिए एक टॉइलट की मांग की।
चैताली के होने वाले पति देवेंद्र पंचायत के लिए काम करते हैं और उनका फोटोग्राफी का एक छोटा से बिज़नस भी है। चैताली को जब पता चला कि ससुराल में टॉइलट नहीं है तो उन्होंने अपने घर वालों से कहा कि उन्हें बस यही तोहफा चाहिए।
चैताली ने बताया, 'जब शादी तय हुई तो मुझे इसके बारे में पता नहीं था लेकिन जैसे ही पता चला मैंने इसके बारे मम्मी-पाप से इसके बारे में बात की। मैंने उन्हें कहा कि मुझे शादी के तोहफे के तौर पर टीवी, फ्रिज या वॉशिंग मशीन नहीं चाहिए। मैं तो केवल एक रेडीमेड टॉइलट चाहती हूं जिसे मैं अपने नए घर ले जा सकूं।'
चैताली के मायके में शौचालय है इसलिए उनके पिता दिलिप गलाखे ने बेटी की बात मान ली। और शुक्रवार को हुई चैताली और देवेंद्र की शादी में उन्हें शौचालय का तोहफा दिया गया।

No comments: