Tuesday, February 3, 2009

बडी खराब चीज है प्यार, जरा इससे सबक लें ,

बडी खराब चीज है प्यार, जरा इससे सबक लें ,
अपने प्यार की खातिर इस्लाम कबूलने वाले चंद्रमोहन उर्फ चांद मोहम्मद और अनुराधा बाली उर्फ फिजा के प्यार का रंग अब फीका पड़ता नजर आ रहा है। हाल ही में फिजा से दूरी बनाने वाले चांद शनिवार को गुड़गांव पहुंचे। उन्होंने साफ कहा कि फिजा मेरे दिल में रहती है , पर मैं अपनी पहली पत्नी सीमा बिश्नोई और बेटे सिद्धार्थ को भी बेहद प्यार करता हूं। चंद्रमोहन के इस बयान के दो घंटे बाद ही चंडीगढ़ में फिजा ने मीडिया से मुखातिब हो कहा कि जब तक चांद मेरे सामने नहीं आ जाते , तब तक मैं कुछ नहीं कहूंगी। उन्होंने नशे में यह बात कही है। हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम चंद्रमोहन उर्फ चांद शनिवार दोपहर करीब 12 बजकर 45 मिनट पर गुड़गांव के सेक्टर- 14 की कोठी नंबर 215 में अपने एक पारिवारिक मित्र के यहां मिलने आए थे। रवाना होने से पहले उन्होंने मीडिया के सवालों पर कहा कि मुझ पर किसी तरह का कोई प्रेशर नहीं है और न ही मेरे व फिजा के बीच कोई गलतफहमी है। पर मेरे लिए अपनी पहली पत्नी को छोड़ना कतई मुमकिन नहीं है। दो दिन से फिजा से दूरी के सवाल पर चांद ने फिल्मी अंदाज में कहा , वो जानते हैं , हम कहां हैं और हम जानते हैं कि वे कहां हैं , दैट्स ऑल। उनके स्टाइल से साफ था कि वे शराब पिए हुए हैं। जाते वक्त सफेद रंग की मारुति जेन कार नंबर एचआर 36 ए 0020 की अगली सीट पर सफेद रंग की टीशर्ट में चांद बैठे थे , जब कि कार कोई अन्य युवक चला रहा था। फिजा के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने बड़ी ही गंभीरता से कहा , मैं फिजा का आदर करता हूं। फिजा के बीमार होने की बात पर पहले तो वे मुस्कुराए , पर बाद में कहा कि मैं उसे बहुत प्यार करता हूं और उसे कभी नहीं छोड़ सकता। वहीं , जब फिजा से चांद के इस बदले रुख की बाबत पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अगर चांद पहली पत्नी के पास लौटते हैं तो मैं उनके साथ नहीं रहूंगी। यह बात मैं पहले ही कह चुकी हूं। कानूनी कार्रवाई के सवाल पर फिजा ने कहा कि वे इस बारे में राय जरूर लेंगी , पर फिलहाल वक्त का इंतजार कर रही हैं।

No comments: