Tuesday, April 7, 2009

विद्वेश तो लालू फैला रहे हैं

राष्ट्रीय जनता दल ( आरजेडी ) प्रमुख और रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव पर रासुका क्यों नही, उन्हे तो फांसी पर तुरंत लटका दिया जाना चाहिये । विद्वेश तो लालू फैला रहे हैं
राष्ट्रीय जनता दल ( आरजेडी ) प्रमुख और रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव मुश्किल में फंसते नज़र आ रहे हैं। बिहार के किशनगंज जिले में 6 अप्रैल को एक रैली में भाषण के दौरान लालू ने कहा था कि अगर वह गृहमंत्री होते तो वरुण गांधी पर बुल्डोजर चलवा देते। किशनगंज के डीएम ने पुलिस को लालू के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है। इस मामले में लालू को गिरफ्तार करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। गौरतलब है कि वरुण गांधी पर आरोप है कि उन्होंने पीलीभीत में एक चुनाव सभा के दौरान अल्पसंख्यक समुदाय के खिलाफ भड़काऊ भाषण दिया था। गौरतलब है कि डीएम पदेन जिले का चुनाव अधिकारी भी होता है।
किशनगंज में लालू ने कहा था कि यदि वह गृह मंत्री होते तो अल्पसंख्यकों के खिलाफ आग उगलने वाले वरुण गांधी पर रोलर चलाकर उसे नेस्तनाबूद कर देते। उन्होंने कहा कि चाहे इसका अंजाम जो भी होता , उसकी वह तनिक भी परवाह नहीं करते। गौरतलब है कि इससे पहले उनकी पत्नी राबड़ी देवी की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जेडी ( यू ) के प्रदेश अध्यक्ष ललन सिंह के खिलाफ की गई टिप्पणी पर जमकर विवाद हुआ था। केंद्रीय मंत्री और आरजेडी प्रत्याशी तस्लीमुद्दीन के नामांकन भरने के बाद किशनगंज के रुईघासा मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए रेल मंत्री ने कहा कि सोनिया गांधी को विदेशी मूल का कहने वाली बीजेपी को पिछले लोकसभा चुनाव के दौरान सत्ता में आने से उन्होंने ही रोका था। लालू ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बाबरी मस्जिद ढहाने वाले लालकृष्ण आडवाणी की गोद में बैठे होने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि नीतीश उन्हें प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं , लेकिन उनका यह सपना कभी पूरा होने वाला नहीं है।

No comments: