Friday, April 10, 2015

भारतीय प्रशंसकों के रिऐक्शन से बहुत दुखी

भारतीय क्रिकेट टीम के उप-कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में हार के बाद भारतीय प्रशंसकों के रिऐक्शन से वह बहुत दुखी हैं। विराट ने कहा कि जैसा बर्ताव हार के बाद अनुष्का और उनके साथ हुआ, उससे वह बेहद निराश हैं।
विराट ने कहा कि मैंने लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है, मगर हैरान हूं कि एक ही मैच में खराब प्रदर्शन के बाद लोगों ने मुझे ऐसा रेस्पॉन्स दिया। कोहली ने कहा, 'लोगों का रिऐक्शन निराश करने वाला था । लोगों पर आपका जो भरोसा होता है, वह इससे टूट जाता है। मेरे दिल को चोट पहुंची है। ऐसा बर्ताव करने वालों को शर्म आनी चाहिए।'

गौरतलब है कि वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बैटिंग करने उतरे विराट कोहली 13 बॉल्स में सिर्फ एक रन बनाकर पविलियन लौट गए थे। इस मैच को देखने के लिए विराट की गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा भी स्टेडियम में मौजूद थीं। विराट के आउट होते ही टीम इंडिया का बैटिंग ऑर्डर चरमरा गया और भारत 95 रन से हारकर टूर्नमेंट से बाहर हो गया।
इसके बाद ट्विटर व अन्य सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने विराट कोहली की 'असफलता' का ठीकरा उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का के सिर पर फोड़ दिया। फेसबुक पर अनुष्का को विलन करार देते हुए कई तरह के जोक्स शेयर किए गए। कुछ जगहों पर तो लोगों ने विराट और अनुष्का के पोस्टर तक फूंक दिए।
वर्ल्ड कप में हिस्सा लौटने के बाद से लेकर अब तक विराट कोहली इस सब पर खामोश थे। उन्होंने अब जाकर चुप्पी तोड़ी तो उनके दिल का दर्द छलक आया। उन्होंने साफ कह दिया कि प्रशंसकों के व्यवहार से वह दुखी हैं।

No comments: