Monday, July 21, 2014

सिसोदिया के मुताबिक वह कांग्रेस विधायक मतीन अहमद से जरूर मिले

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता मनीष सिसोदिया ने कांग्रेस विधायक आसिफ मोहम्मद को मिलने के लिए एसएमएस भेजने की बात से इनकार किया है। सिसोदिया ने आसिफ को चुनौती देते हुए कहा कि वे उनके एसएमएस सार्वजनिक करें। गौरतलब है कि आसिफ मोहम्मद ने दावा किया था कि सिसोदिया ने उन्हें दिल्ली में सरकार बनाने के लिए मेसेज भेजकर मिलने के लिए बुलाया था।
सिसोदिया के मुताबिक वह कांग्रेस विधायक मतीन अहमद से जरूर मिले थे, लेकिन उनसे उनकी सरकार गठन को लेकर कोई बातचीत नहीं हुई थी। सिसोदिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी का हर विधायक दोबारा चुनाव के पक्ष में है।
सिसोदिया ने रविवार को एक न्यूज चैनल पर कहा कि कांग्रेस विधायक आसिफ मोहम्मद के दावों में आधा सच है। उनके मुताबिक बनारस में चुनाव प्रचार के दौरान उनके पास कांग्रेस नेता मतीन अहमद के फोन आए थे। वे उनसे मिलना चाहते थे। सिसोदिया के मुताबिक लोकसभा चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद दिल्ली लौटने पर उनकी मतीन अहमद से मुलाकात जरूर हुई, लेकिन इसमें सरकार बनाने को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई
उन्होंने कहा कि अलग-अलग पार्टियों के नेताओं के आपस में मिलने में कोई बुराई नहीं है, बशर्ते उनके बीच किसी तरह की खरीद-फरोख्त की डील न हो।

No comments: