Friday, March 28, 2014

मोदी की बोटी-बोटी कर देंगे

सहारनपुर से कांग्रेस के उम्मीदवार इमरान मसूद ने उन्मादी बयान देकर पार्टी को मुश्किल में डाल दिया है। इमरान ने सरेआम बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की हत्या की धमकी दी है। उनके भाषण का एक विडियो सामने आया है, जिसमें वह भीड़ के सामने दावा कर रहे हैं कि मोदी को कड़ा सबक सिखाएंगे और बोटी-बोटी कर देंगे। चुनाव आयोग ने इमरान के भाषण का ब्योरा तलब किया है। इमरान का बयान कांग्रेस के लिए शर्मिंदगी का सबब बन गया है और पार्टी ने इस पर चुप्पी साध ली है।
इमरान कांग्रेस के इस इलाके से दिग्गज नेता रशीद मसूद के भतीजे हैं। पहले उन्हें समाजवादी पार्टी ने उम्मीदवार बनाया था, लेकिन बाद में मेडिकल घोटाले में जेल जाने के बाद रशीद मसूद ने समाजवादी पार्टी में चले गए और इमरान का वहां से टिकट कटवा दिया। इसके बाद वह कांग्रेस के टिकट पर मैदान में उतर गए। समाजवादी पार्टी के टिकट पर यहां से रशीद मसूद के पुत्र शाजान मसूद मैदान में हैं।
इमरान का जो विडियो सामने आया है, उसमें वह एक सभा संबोधित करते हुए दावा कर रहे हैं कि मोदी की बोटी-बोटी कर देंगे। वह कह रहे हैं,'उत्तर प्रदेश गुजरात नहीं है। गुजरात में केवल 4% मुसलमान हैं, उत्तर प्रदेश में 22% मुसलमान हैं। मैं उसे सबक सिखाऊंगा क्योंकि मैं जानता है कि उसे कैसे माकूल जवाब दिया जा सकता है।'
कांग्रेस उम्मीदवार अपने भाषण में लोगों को अपनी ताकत का अहसास कराने और नरेंद्र मोदी की बोटी-बोटी करने की बात कहने के अलावा कानून व्यवस्था को भी ठेंगा दिखा रहे हैं। वह एक छोटे से बच्चे को भी इतना दबंग बनाने की बात कर रहे है कि अगर कानून तोड़ने पर कोई दरोगा उसे रोकने की कोशिश करे तो बच्चा भी दरोगा को हड़का सके।

No comments: