Monday, August 19, 2013

प्रधानमंत्री की गलत नीतियों के कारण देश की अर्थव्यवस्था गर्त में जा रही है

 विपक्षी दल बीजेपी का कहना है कि कांग्रेस और प्रधानमंत्री की गलत नीतियों के कारण देश की अर्थव्यवस्था गर्त में जा रही है। इसके अलावा देश की सुरक्षा भी बेहाल हो रही है। देश की आंतरिक और बाहरी सुरक्षा दोनों खतरे में हैं। कांग्रेस सरकार हर मोर्चे पर नाकाम साबित हो रही है।
बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकरियों, प्रदेश अध्यक्षों और संगठन महामंत्रियों की बैठक में पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने ये बातें कहीं। बीजेपी अध्यक्ष ने मांग की जब तक पाकिस्तान फिर से यह आश्वासन नहीं दे कि वह अपनी भूमि का इस्तेमाल भारत के खिलाफ आतंकवादी गतिविधियों के लिए नहीं होने देगा, तब तक उससे कोई वार्ता न की जाए।
बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के संभावित उम्मीदवार के तौर पर देखे जा रहे नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश में माहौल कांग्रेस के खिलाफ बना हुआ है। लोग कमरतोड़ महंगाई और बढ़ते भ्रष्टाचार से दुखी हैं। ऐसे में लोगों को बीजेपी से उम्मीद है और बीजेपी को इस पर खरा उतरना होगा।


पार्टी प्रवक्ता प्रकाश जावडे़कर ने बताया कि बैठक में मोदी के नेतृत्व वाली केंद्रीय चुनाव अभियान समिति के तहत बनी 20 अन्य चुनाव समितियों में से तीन ने अपनी तैयारी रिपोर्ट भी पेश की। बैठक में दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष विजय गोयल ने दावा किया कि इस बार दिल्ली के विधानसभा चुनावों में पार्टी पूर्ण बहुमत से जीत हासिल करेगी। हालांकि पार्टी के बाकी नेता दिल्ली चुनावों को लेकर चिंतित दिखे।

No comments: