Wednesday, August 5, 2015

बहन का जीन्स-टी शर्ट पहनना - मौत

अपनी 17 साल की बहन का जीन्स-टी शर्ट पहनना और लड़कों से बात करना उसके 19 साल के भाई को इतना नागवार गुजरा कि उसने बहन की जमकर पिटाई कर दी। सोमवार रात को हुई इस घटना के बाद लड़की को गहरी चोटें आई। चोट के कारण ही उसकी मौत भी हो गई।
ओंकार सुनील लाड नाम के युवक को हालांकि गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन इस एक घटना से समाज में महिलाओं की हालत का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है।
पुलिस के मुताबिक, पीड़िता का नाम ऐश्वर्या था। उसके भाई सुनील को शक था कि ऐश्वर्या का किसी लड़के के साथ कोई प्रेम संबंध है।
लक्ष्मीपुरी पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर धन्याकुमार गोडसे ने बताया कि जब ऐश्वर्या ने सुनील के आरोपों से इनकार किया तो उसे गुस्सा आ गया और उसने पहले तो ऐश्वर्या को एक लकड़ी के डंडे से और फिर परदे के डंडे से मारा। ऐश्वर्या के सिर पर गहरी चोट आई और काफी खून निकलने के कारण वह बेहोश हो गई।
पुलिस ने बताया कि घटना के समय सुनील की मां गर पर ही मौजूद थीं। मां और बहन के होने का सुनील पर कोई असर नहीं पड़ता था। वह अपनी मनमर्जी करके ही मानता था। भाई-बहन के बीच की लड़ाई में जब मां ने बीच-बचाव करने की कोशिश की, तो उन्हें भी हल्की चोटें आईं।

No comments: