Wednesday, August 19, 2015

शर्मिला को उनके घरेलू कुत्ते ने चेहरे पर काट लिया

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे की पत्नी शर्मिला को उनके घरेलू कुत्ते ने चेहरे पर काट लिया। घटना मंगलवार दोपहर लगभग 2 बजे की है। बताया जा रहा है कि घाव इतने गहरे हैं कि शर्मिला को सर्जरी करानी पड़ी। 
शर्मिला को उनके शिवाजी पार्क स्थित निवास के पास ही स्थित हिंदूजा अस्पताल माहिम में इलाज के लिए ले जाया गया। 
एक सूत्र ने हमें बताया, 'कुत्ते के काटने का कारण उनके चेहरे पर जख्म हैं। मंगलवार शाम को उनकी सर्जरी करानी पड़ी।' अस्पताल में भर्ती कराए जाने के बाद शर्मिला का इलाज प्लास्टिक सर्जन डॉक्टर अनिल टिबरेवाला ने किया।
सूत्रों ने बताया कि यह घटना राज ठाकरे द्वारा अपने घर पर बुलाई गई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस से ठीक पहले हुई। घटना के बारे में पता होते हुए भी राज ठाकरे ने पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस को पूरा किया और फिर वह अपनी पत्नी से मिलने अस्पताल गए। 
सूत्र ने बताया, 'शर्मीला के चेहरे पर घाव इतना गहरा है कि यह चेहरे की हड्डी को छू गया है। कुत्ते ने उन्हें चेहरे पर काटा।' राजठाकरे के पास पिछले लंबे समय से जेम्स और बॉन्ड नाम के 2 कुत्ते हैं। ठाकरे ने अपने निवास की सबसे निचली मंजिल पर विशेष रूप से दोनों कुत्तों के रहने का अलग इंतजाम किया है। 
सूत्रों ने बताया कि राज ठाकरे अक्सर अपने घर की छत पर दोनों कुत्तों के साथ खेलते हैं। वह दोनों को अपने बच्चे की तरह मानते हैं। उन्होंने दोनों के प्रशिक्षण के लिए एक ट्रेनर को भी रखा हुआ है।

No comments: