Tuesday, October 29, 2013

इनामी आतंकी तहसीन अख्तर उर्फ मोनू का नीतीश की पार्टी से कनेक्शन

नरेंद्र मोदी की पटना हुंकार रैली में हुए सीरियल ब्लास्ट पर अब सिसायत शुरू हो गई है। बीजेपी ने नरेंद्र मोदी के कट्टर प्रतिद्वंद्वी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। बीजेपी ने कहा है कि पटना ब्लास्ट का मास्टरमाइंड और 10 लाख रुपये का इनामी आतंकी तहसीन अख्तर उर्फ मोनू का नीतीश की पार्टी से कनेक्शन है। बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव रामेश्वर चौरसिया और बिहार बीजेपी के सीनियर नेता गिरिराज सिंह ने यह आरोप लगाया है।
चौरसिया के मुताबिक, तहसीन अख्तर के चाचा समस्‍तीपुर में जेडीयू के बड़े नेता हैं। तहसीन के चाचा तकी अख्तर जेडीयू के समस्तीपुर जिले के महासचिव हैं। उन्होंने इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है। हालांकि जेडीयू ने बीजेपी के दावे को खारिज कर दिया है।
गौरतलब है कि पटना में नरेंद्र मोदी की 'हुंकार रैली' के दिन रविवार को हुए 7 बम धमाकों के पीछे इंडियन मुजाहिदीन (आईएम) के आतंकवादी तहसीन अख्‍तर और वकास का नाम सामने आ रहा है। समस्‍तीपुर का रहने वाला 23 साल का तहसीन आईएम के टॉप आतंकवादियों में से एक है। तहसीन को ही पटना ब्लास्ट का मास्टरमाइंड माना जा रहा है। कहा जा रहा है कि तहसीन अब भी पटना में ही मौजूद है।

No comments: