Tuesday, December 8, 2015

व्हाट्सऐप पर प्रेमी से बात- प्रेमी को मौत

एक पिता को अपनी बेटी का दिनभर व्हाट्सऐप पर प्रेमी से बात करता इतना नागवार गुजरा कि उसने उसे और उसके प्रेमी को मौत के घाट उतर दिया।
बताया जा रहा है कि दोनों की शादी कराने का वादा करके लड़की का पिता बहाने से उन्‍हें राजस्‍थान के धौलपुर ले गया था।
इस मामले में पुलिस ने लड़की के आरोपी पिता गिरिराज को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने बताया कि लड़की भारती कुशवाहा (21) और लड़का नरेश कुमार सिंह (24) शनिवार को नगला लालजीत इलाके के अपने घरों से लापता थे। उनके शव धौलपुर में मनिया पुलिस स्टेशन के पास रविवार को झाड़ियों से मिले।
पुलिस के अनुसार, दोनों की हत्‍या के पहले उन्‍हें बुरी तरह से पीटा गया था। दोनों के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। बताया जा रहा है कि भारती और नरेश की हत्‍या दुपट्टे से गला घोंटकर की गई है। मृतकों की शिनाख्‍त के लिए धौलपुर पुलिस ने दोनों की तस्वीर कई थानों में भेजी थी।
उधर, आगरा के सदर थाने ने भी लापता भारती की तस्वीर कई जगहों पर लगवाई थी। मामले की जांच के सिलसिले में नागला लालजीत पहुंची धौलपुल पुलिस की टीम को वहां स्थानीय लोगों ने बताया कि भारती और नरेश के बीच प्रेम संबंध थे। जबकि भारती के पिता को इस रिश्‍ते से आपत्‍ित थी।

इस बीच पुलिस को आगरा-ग्वालियर के एक टोल प्लाजा की सीसीटीवी फुटेज भी मिल गई है। शनिवार की रात के वीडियो फुटेज में आरोपी गिरिराज दिखाई पड़ रहा है। जबकि पुलिस से पूछताछ के दौरान उसने दावा किया था कि वह कभी धौलपुर नहीं गया।

No comments: