Thursday, June 26, 2014

अच्छे दिन 2019 में आएंगे

केंद्र सरकार के चीनी पर आयात शुल्क बढ़ाने के फैसले पर कांग्रेस और विपक्षी दलों की ओर से तीखी प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि लोग परेशान हैं कि मोदी ने जिन अच्छे दिनों का वादा किया था, क्या वो 2019 में आएंगे, जब अगले लोकसभा चुनाव होने जा रहे होंगे।
रेल किराये, माल ढुलाई में बढ़ोतरी के बाद से ही नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर लगातार निशाना साधा जा रहा है। सरकार के चीनी पर आयात शुल्क बढ़ाने के फैसले के बाद देश में चीनी की कीमत में 60 रुपए प्रति क्विंटल तक की बढ़ोतरी हुई है।
कांग्रेस की प्रवक्ता शोभा ओझा ने कहा, 'लोकसभा चुनावों से पहले यह नारा दिया गया था कि बहुत हुई महंगाई की मार, अबकी बार मोदी सरकार। लेकिन अच्छे दिनों की शुरुआत डीजल की कीमत में 50 पैसे की बढ़ोतरी से हुई। इसके बाद फलों और सब्जियों के दाम में बढ़ोतरी हुई।'
कांग्रेस प्रवक्ता शोभा ओझा ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, 'पीएम ने कहा कि कुछ कड़वी गोलियां खानी पड़ेंगी। इसके बाद रेल किराया और माल ढुलाई में बढ़ोतरी हुई। अब चीनी की कीमत बढ़ा दी गई है। लोग अब पूछ रहे हैं कि क्या अच्छे दिन 2019 में आएंगे।'
शोभा ओझा ने कहा कि लोगों ने बीजेपी को 282 सीटें दी हैं, जो कि बहुमत से 10 अधिक हैं। ऐसा इसलिए ताकि बीजेपी ने देश के लोगों से जिन अच्छे दिनों का वादा किया था, उन्हें पूरा करने में किसी तरह की कोई परेशानी न आए।

No comments: