Monday, June 17, 2013

यह बूढ़ा अब बी जे पी का सत्यानाश करेगा

शरद जी का बयान कि आडवाणी को यदि  बी जे पी अपना नेता मान ले तो जे डी यू  फिर बी जे पी में आ सकता है, साफ करता है कि आडवाणी नमक यह बूढ़ा अब बी जे पी का सत्यानाश करेगा । कहावत है कि अगर साँप और सिंधी एक साथ हमला करे तो पहले सिंधी से लड़ो , क्योंकि सिंधी साँप से भी खतरनाक है ।


 बीजेपी की चुनाव प्रचार समिति का चेयरमैन बनाए जाने के बाद से गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार लाल कृष्ण आडवाणी से मिलने उनके घर पहुंचे हैं। मोदी के साथ-साथ संघ प्रमुख मोहन भागवत भी दिल्ली आ रहे हैं और उनका भी आडवाणी से मिलने का कार्यक्रम है। मोदी का योजना आयोग में भी जाने का कार्यक्रम है। मोदी ने सुबह दिल्ली पहुंचकर सबसे पहले बीजेपी के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी से मुलाकात की।

गौरतलब है कि गोवा में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक और वहां नरेंद्र मोदी को बीजेपी चुनाव समिती की कमान सौंपे जाने के बाद से बीजेपी में काफी घमासान मची है। पहले लाल कृष्ण आडवाणी का नाराज होकर इस्तीफा देना, बाद में इस्तीफा वापस लेना और फिर बीजेपी-जडयू गठबंधन का टूटना। सुबह माना जा रहा था कि मोदी और आडवाणी के बीच इन सभी मुद्दों पर दोनों में चर्चा हो सकती है। यह भी कहा जा रहा था कि मोदी अपने गुरु लाल कृष्ण आडवाणी की किसी भी तरह की नाराजगी को दूर करने का भी प्रयास करेंगे।

No comments: