Friday, July 16, 2010

गया था बाल उगाने, रहे-सहे भी चले गए

कई प्रॉडक्ट्स के लिए मॉडलिंग कर चुके लिओनेल वेलोज की जिंदगी बर्बाद हो गई, जब उन्होंने मुंबई के बांद्रा के एक हेयर वीविंग स्टूडियो की मदद ली। कहां वह स्टूडियो में अपने बाल उगाने के लिए गए थे, कहां उल्टा उनके बचे हुए बाल भी चले गए। इसका सीधा असर उनके एसाइनमेंट पर पड़ा। उन्हें शिखर मूवीज के एक एक सीरियल में मेन कैरेक्टर करना था, लेकिन बालों की वजह से वह शूटिंग पर नहीं जा सके। अब सीरियल के प्रोड्यूसर शशिकांत सिंह ने उन पर 2 करोड़ रुपए जुर्माने का नोटिस ठोक दिया है। वेलोज ने कहा, मुझे किसी ने बालों का ट्रीटमेंट कराने की सलाह दी थी ताकि मुझे बेहतर काम मिल सके। इसके लिए मैंने बांद्रा के अडवांस्ड हेयर स्टूडियो से संपर्क किया। मैंने स्ट्रैंड बाय स्ट्रैंड थेरेपी के लिए स्टूडियो को 1.25 लाख रुपए भी दिए। उसने कहा, मैंने दो साल तक यहां नियमित उपचार कराया पर बालों को उगाने के लिए मेरे सर पर लगाए गए केमिकल का उल्टा ही असर हुआ। मेरा सर दर्द करने लगा और उलझन रहने लगी। मेरे बाल भी झड़ गए। इस कारण कई मॉडलिंग एसानइनमेंट तो कैंसल हुए ही एक टीवी सीरियल में मेन रोल भी हाथ से गया। उसी सीरियल वाले ने वेलोज को दो करोड़ का नोटिस भेजा है।इसके बाद ही मैंने स्टूडियो को नोटिस भेजने का मन बनाया। उधर अडवांस्ड स्टूडियो के मालिक सचिन शाह ने कहा कि वेलोज झूठ बोल रहे हैं। उन्होंने कभी हमारे यहां लिखित शिकायत नहीं की। कोर्ट से नोटिस मिलने पर हम मामले पर विचार करेंगे। वह ऑपरेशन से बाल उगाना चाहते थे पर हमारे स्टाफ ने ऐसा होने से इंकार कर दिया था।

No comments: