Tuesday, May 28, 2013

हर मॉडल को एक रात के लिए एक लाख


विंदू दारा सिंह सिर्फ एक ऐक्टर या बुकी ही नहीं, सेक्स रैकेट से भी जुड़ा हुआ था। मुंबई क्राइम ब्रांच सूत्रों का दावा है कि किसी क्रिकेटर या अंपायर को खुश करने के लिए वह जिन मॉडल्स को अलग-अलग होटलों में भेजता था, उसके लिए वह हर मॉडल को एक रात के लिए एक लाख रुपये देता था।

ऐसी ही दो मॉडल्स के सीसीटीवी फुटेज मुंबई क्राइम ब्रांच के हाथ लगे है। ये फुटेज जुहू के नोवेटेल होटल के हैं, जहां विंदू का खास दोस्त बुकी पवन जयपुर ठहरा हुआ था। विंदू ने पवन और उसके भाई संजय को अपनी गिरफ्तारी से ठीक एक दिन पहले दुबई भगा दिया था। क्राइम ब्रांच सूत्रों का कहना है कि संजय अपने भाई पवन के साथ नहीं, बल्कि जुहू के दूसरे होटल ऑकवुड में ठहरा था। मुंबई क्राइम ब्रांच को अभी इस बात के सुराग या सबूत नहीं मिले हैं कि क्या संजय को भी मुंबई प्रवास के दौरान ऑकवुड होटल में मॉडल्स भेजी गई थीं।

क्राइम ब्रांच सूत्रों का कहना है कि दोनों मॉडल्स उड़ीसा और हैदराबाद की मूल निवासी हैं, पर मुंबई में लोखंडवाला कॉम्पलेक्स में रहती हैं। क्राइम ब्रांच ने दोनो मॉडल्स से पूछताछ की है, पर क्रिकेट बेटिंग में उनका नाम अभी तक सामने नहीं आया है। विंदू पाकिस्तानी अंपायर असद रऊफ को भी उनके मुंबई प्रवास के दौरान मॉडल्स भिजवाता था, लेकिन अभी यह बात साफ नहीं हुई है कि क्या रऊफ को भेजी मॉडल्स वही हैं, जो पवन जयपुर को भेजी गई थीं।

No comments: