Thursday, November 15, 2012

नौकर 3 करोड़ की जूलरी पर हाथ साफ कर गया, लेकिन किसी को पता ही नहीं चला।


 सोचिए उस शख्स के पास कितनी दौलत होगी, कि 3 करोड़ रुपये पर कोई हाथ साफ कर ले और उसे पता भी न चले। शराब कारोबारी और कर्नाटक से पूर्व एमपी डी. के अदिकेश्वल्लू नायड के घर में काम करने वाला नौकर 3 करोड़ की जूलरी पर हाथ साफ कर गया, लेकिन किसी को पता ही नहीं चला। मामले का खुलासा तब हुआ, जब पुलिस ने गहने बेचते हुए अरेस्ट किया। 

नामी बिजनसमैन और पूर्व सांसद नायडू की बालाजी में गहरी आस्था है। इस बात का फायदा उठाकर साल 2009 में अजय नाम का एक शख्स उनसे मिला। उसने बताया कि वह भी बालाजी का भक्त और उसे काम चाहिए। नायडू ने उसे अपने ऑफिस में असिस्टेंट के तौर पर काम दे दिया। अजय के काम से नायडू इतने प्रभावित हुए कि उसे घर में काम करने के लिए बुला लिया।
नायडू परिवार ने उसे घर के सदस्य की तरह समझा और इस दौरान वह करीब 40 बार परिवार के साथ ही तिरुपति गया। परिवार के भरोसे का नाजायज फायदा उठाते हुए अजय ने जूलरी चुराना शुरू कर दिया। वह इतना शातिर था कि इस बात का पूरा ख्याल रखता था कि परिवार की महिलाएं किस गहने को लंबे वक्त से नहीं पहन रही हैं। ऐसे में मौका पाकर वह उस जेवर को उठाता और तिरुपति जाने के बहाने कोलार जाकर बेच आता।

जिस सुनार के पास वह जेवर बेचा करता था, उसे शक हुआ। सुनार की शिकायत मिलते ही पुलिस ने अजय को अरेस्ट कर लिया। पूछताछ के दौरान अजय ने बताया कि उसका असली नाम अकरम उर्फ कुट्टी है और वह आंध्र प्रदेश के मनापल्ली का रहने वाला है। उसने बताया कि पिछले 3 साल में वह पूर्व सांसद के घर से करीब 3 करोड़ रुपये के जेवर चुराकर बेच चुका है।

No comments: